Vashikaran

Love Problem Solution Baba ji India

क्या आपके जीवन में किसी भी प्रकार की कोई समस्या चल रही है? जैसे -पति पत्नी में अनबन , ग्रह कलेश , दुश्मन का सताना , काले जादू का प्रकोप , प्रेम विवाह में घर वालो को मनाना , शौतन से छुटकारा , मांगलिक दोष इत्यादि इन सभी समस्याओं से निपटने के लिए हमें पर कॉल करें।

Patni ko Vash me Karne ke Upay Totke Vashikaran Mantra

पत्नी को वश मे करने का तांत्रिक उपाय टोटका तरीका

 

यह आज-कल के समय में ये बहुत ही आम बात है की हम ज़िंदगी की रेस में इतना लीन हो जाते हैं की हमें इस्वर की दी हुई इस किस्मत को भूल उठते हैं, कुछ भी न सोचते हुए बहुत दूर तक निकल जाते हैं और फिर किनारा किसी के साथ मिलकर ढूंढना शुरू करना चाहते हैं। कई बार लोग इस में कामयाब होते हैं कई बार नाकामयाब होते हैं, पर सबसे ज़्यादा पेरशान वो होते हैं जो जीवनसाथी पाकर भी अनबन में फस जाते हैं।

Patni ko Vash me Karne ke Tantrik Upay Totke Mantra

जब बात बिगड़ती है तो शुरुआत में आप उसे अन-देखा कर सकते हैं, कुछ दिन मना सकते हैं पर बाद में बात बिगड़ ही जाती है। अब आप परेशान होंगे की क्या किया जाये पत्नी को वश में करने के टोटके और पत्नी का वशीकरण करने के लिए उपचार क्या हैं ? यह आज मैं आपके सामने इस लेख के द्वारा रखूँगा। और इससे आपको फायदा बिलकुल होगा, क्यूंकि आप ध्यान से मेरे बताये कार्य को सिद्ध करेंगे और फल प्राप्त करेंगे।

यह बताना भी ज़रूरी है की अगर आप वशीकरण अपनी पत्नी का नहीं बल्कि प्रेमिका का करना चाहते हैं तो वह भी होगा और बेहद तरीके से हो जायेगा। आप अगर किसी भी तरह के प्रेम से ग्रस्त हैं और आपका साथी आपकी बात नकार रहा है, आपको जवाब दे रहा है, आपके साथ खिलवाड़ कर रहा है तो मेरे बताये हुए तरीके कारगर साबित होंगे।

पत्नी को वश मे करने का प्रयोग:

Patni-ko-vash-me-karne-ka-vashikaran-mantra-744x360

पहला प्रयोग काफी अधिक मात्रा में काबू करेगा, आपका काम बनाएगा, आप यह काम किसी भी माह के कृष्ण पक्ष की पहली तिथि को शुरू करें। सबसे पहले किसी शांतिपूर्ण कमरे में निवास करें, यहां पर किसी साफ़ और स्वच्छ स्थान पर कपड़ा बिछा कर ज़मीन पर बैठ जाएं, इस बात का ध्यान रखें की आप दक्षिण या पश्चिम की ओर नहीं देख रहे हों।

अब आप एक दीपक जलाएं और अगरबत्ती भी जला लें। अब बताये हुए मंत्र का एक सौ आठ बार उच्चारण करें, मंत्र है –

“ काली चिड़िया चिग चिग बोले, काली बनकर जाये, -जिसका वशीकरण करना हो उसका नाम- को वश में कर कराये, न कराये तो यति हनुमंत की आन “

इस मंत्र को १०८ बार जाप करें और अगले सात दिन तक करें, तत्पश्चात गुड़, गुग्गुल और घी मिला दें और इस बने हुए मिश्रण की आहुति १०८ बार हवन कुंड में डाल दें। अब आपका किया हुआ कार्य संपन्न हो गया है, आपको इसका असर मालूम लगने लगेगा।

यह कार्य बहुत ही अच्छी तरह से हो जाने के बाद अब आप यह करें की जब भी अवसर मिले अपने प्रेमी के खाने में यह मंत्र सात बार पढ़ दें आपका काम अत्यधिक तेजी से गति पकड़ने लगेगा। यह ही सबसे अच्छा और सही तरीका है आपके लिए। इससे अच्छा उपचार बात-चीत से काम चलाना था मगर चूंकि वह कारगर नहीं था यह सबसे सरल और सहज उपाय है।

महिला वशीकरण मंत्र उपाय:-

यह कई बार ऐसा होता है की ग्रहों के प्रभाव के कारण आपका कार्य सिद्ध नहीं हो पाता। इसके पीछे कई बातें हो सकती हैं। सबसे पहले ऐसा करें की कुंडली को ध्यान से पढ़ें (अगर आपको ज्योतिष विद्या आती है तो ) या फिर किसी अच्छे ज्योतिषी से परामर्श करवाएं – इससे यह होगा की आप छान-बीन कर पाएंगे की आखिर आपका किया हुआ कार्य पूरा क्यों नहीं हुआ।

इसके लिए कई योग हो सकते हैं कुंडली में – जैसे प्यार में शादी नहीं लिखी होना – तब फिर यह प्रयोग काम नहीं करेगा, जिन लोगों में घर के द्वारा बांधे हुए रिश्तों के प्रति निष्ठा होती है, वे कभी ऐसे चक्करों में नहीं फसते, और एक और योग है तलाक का योग जो की बहुत ही बड़ा कारण हों सकता है इस प्रयोग को रोकने में।

अगर ग्रहों की दशा विपरीत चल रही हो या कोई अन्य बड़ी बाधक परिस्थिति हो तो भी आप पाएंगे की यह कार्य संपन्न नहीं हो पा रहा। इस लिए अगर आप कोई बाधा प्राप्त करें तो किसी अच्छे ज्योतिषी से परामर्श कर इन सब चीज़ों के न होने की या न होने की संतुष्टि ज़रूर ले लें ताकि अगले कदम में कोई हिच-कीचाहट न हो।

पत्नी को वश में करने के टोटके/उपाय/मंत्र:-

अगर आप अपनी पत्नी या प्रेमिका को इम्प्रेस करना चाहते हैं, या फिर उसे अपने मन-चाहे इशारो पर नचाना चाहते हैं तो फिर आप हमारे द्वारा बताये हुए इस टोटके को ज़रूर आजमाएं, इससे आपका काम बन सकता है। आपका यह सपना पूरी तरह से हकीकत में तब्दील हो जायेगा, बस ध्यान से बताये हुए उपचार को करें और मनचाहा फल प्राप्त कर लें। मन्त्र जिसका उच्चारण कर के उपयोग करना है है –

“ ॐ रं श्रृं -उसका नाम जिसको आप वश में करना चाहते हैं- वश्यमानाया हुं “

इस मंत्र के तुरंत बाद अगले ३६ घंटों के अंदर आपकी अपने प्रिय जनों से अच्छी बात-चीत हो जाएगी। आप अपने जीवन में फिर से सुख आता पाएंगे। सुखद और समृद्धि पूर्ण जीवन के लिए आप तैयार हो जाएं, चूंकि एक बार जब आप इस कार्य में सफल हो जायेंगे तो आप पाएंगे की की लोग आपसे और बात करना चाहता हैं, वे आपके और करीब आना चाहते हैं। यह मंत्र आपका जीवन सवार दे सकता है।

पत्नी को वश मे करने का वशीकरण मंत्र :-

“ओम नम कामदेवाय सह-कल सह-द्रश सह-मसह लिए वन्हे धुनन जनम-मदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु-कुरु, दक्ष दक्षु-धर कुसुम-वाणेन हन हन स्वाहा ”

इस मंत्र के कारगर इस्तेमाल के लिए आपको इसे रोज़ एक महीने तक एक माला यानी १०८ बार ३० दिन जपना होगा, इसके बाद यह मंत्र सिद्ध हो जायेगा और फिर आपके वशीकरण कार्य में आपकी मदद करेगा। इस मंत्र के सगुण प्रभाव से आप को मनचाहा कार्य होता दिखेगा और आप अपने जीवन में संतुष्टी प्राप्त करेंगे। इस तरह हमने आपके समक्ष कुछ टोन, टोटके और मंत्र रखे जिन्हें एक बार साध लेने के बाद आप पाएंगे की आपका काम सफलता पूर्वक संपन्न हो रहा है। आपकी निराशा की लहर डूब जाएगी और आपके जीवन में फिर से खुशहाली फ़ैल जाएगी। आप पाएंगे की की आपके बीवी आपकी बात सुनेगी, आपके काम करेगी, आपकी बताई हर चीज़ पर अमल करेगी और इससे भी ज़्यादा फायदे होंगे। अब बस बताये हुए तरीकों को ध्यान पूर्वक सिद्ध करें और फलदायी मार

Updated: August 18, 2018 — 5:01 am
love vashikaran specialist astrologer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Vashikaran © 2018 Frontier Theme
error: Content is protected !!
WhatsApp chat